कौन है यह सलमान का डुप्लीकेट ?

On,


हर फिल्म में कुछ न कुछ ऐसा होता है जो रियल नहीं होता। फिर चाहे वह एक्शन सीन हो या फिर एक्शन करने वाला हीरो। मिलिए सलमान की फिल्मों में एक्शन करने वाले हीरो से जिनका नाम है परवेज काजी !




परवेज है सलमान के बॉडी डबल


आपने सलमान खान को बहुत सारी फिल्मों में एक्शन सीन परफॉर्म करते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान की हर फिल्म में उनके साथ एक बॉडी डबल होता है। यह बॉडी डबल है परवेज काजी, जो बिल्कुल सलमान खान जैसे दिखाई देते हैं। कभी-कभी जब सलमान के बैक शॉट या कोई और सीन होते हैं जहां सलमान की मौजूदगी नहीं हो पाती तब वहां परवेज काजी उस सिन में दिखाई देते हैं। 

परवेज ने सलमान के बॉडी डबल के रूप में दबंग, बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो, ट्यूबलाइट और हाल ही में रिलीज हुई टाइगर जिंदा है में काम किया है। परवेज ने अब तक सलमान के लिए कई फिल्मों में खतरनाक स्टंट्स को भी अंजाम दिया है। परवेज इन दिनों सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में सलमान के बॉडी डबल के रूप में काम कर रहे हैं। 

वह हमेशा ऊपर वाले को शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्हें सलमान के बॉडी डबल के रूप में काम करने का मौका मिलता है। वे इसे खुदा का तोहफा मानते हैं कि उसने परवेज को सलमान जैसा चेहरा दिया हैं। इसके अलावा परवेज ने आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरुख खान के सामने सलमान खान के केमीओ के लिए भी काम किया है।

logo

No comments:

Post a Comment